बिहार में अपराधिक मामले को उपेंद्र कुशवाहा ने अभी तो झलक और ट्रेलर बताया

मनोज कुमार ।

भगवान ना करें आरजेडी पूरी तरह से सत्ता में आए ।

गया में राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा आरजेडी पर पलटवार करते हुए जमकर कटाक्ष किया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार में अपराधिक मामले में अभी तो झलक है और ट्रेलर है.
अभी तो राष्ट्रीय जनता दल आधा अधूरा सत्ता में है. भगवान ना करें जिस दिन राष्ट्रीय जनता दल पूरी तरह से सत्ता में आ गए तो बिहार का तब क्या होगा, सोचकर भी बिहार के लोग डर जाते हैं. अभी तो शुरुआत है, इसलिए तो मैं हर जगहों पर जाकर कह रहा हूं कि वैसी ऐसी स्थिति ना हो बिहार को आरजेडी से बचाना पड़े.
उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव पर जो ईडी और सीबीआई की कार्रवाई हो रही है वह आज पहली बार थोड़ी हो रही है. केंद्र में जब लालू प्रसाद यादव की सरकार थी, तब से उन पर कार्रवाई हो रही है. आरजेडी द्वारा जो कहा जा रहा है कि हमें परेशान किया जा रहा है तो सबसे पहले परेशान इन्हीं लोगों ने शुरू किया.
लालू प्रसाद यादव चुनाव नहीं लड़ सकते हैं और सजा उनको मिल गई है किन लोगों के आवेदन पर कोर्ट ने सजा दी. यही लोग हैं जो जनता दल यू यूनाइटेड के नेता हैं और राष्ट्रीय जनता दल के नेता हैं. इन लोगों ने इनको जेल भिजवाया और आज दोनों मिलकर एक साथ बिहार की जनता को मूर्ख बनाना चाहती है.