राष्ट्रीय लोक मोर्चा जिला गया द्वारा आज बाराचट्टी विधानसभा के मोहनपुर प्रखंड के लेधी गांव में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर जयंती मनाए एवं इस अवसर पर पार्टी द्वारा चल रहे सदस्यता महापर्व में पार्टी के विचारों से सहमत होकर सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया

मनोज कुमार,

राष्ट्रीय लोक मोर्चा जिला गया द्वारा आज बाराचट्टी विधानसभा के मोहनपुर प्रखंड के लेधी गांव में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर जयंती मनाए एवं इस अवसर पर पार्टी द्वारा चल रहे सदस्यता महापर्व में पार्टी के विचारों से सहमत होकर सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। इस अवसर पर पार्टी के अनुसूचित जाति के जिला अध्यक्ष जितेंद्र पासवान, प्रदेश उपाध्यक्ष प्रोफेसर गोपाल शरण, जिला उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता टिंकू कुशवाहा उपस्थित हुए।
मौके पर उपस्थित इमामगंज विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी प्रोफेसर जितेंद्र पासवान ने लोगो को भरोसा दिलाते हुए बोले कि पूरे गया जिला में दस विधानसभा क्षेत्र है जिसमें बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र सबसे पिछड़ा हर क्षेत्र में है। श्री पासवान ने स्थानीय प्रतिनिधि पर तंज कसते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री और माननीय प्रधानमंत्री का हर घर सड़क और हर घर बिजली का योजना चल रही है उसके बावजूद भी बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र में एक भी सड़क ठीक नहीं है।

युवाओं को उचित भागीदारी चाहिए तो करनी होगी राजनीति :- टिंकू कुशवाहा।
मौके पर उपस्थित जिला उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता टिंकू कुशवाहा ने युवाओं को आह्वान करते हुए बताया कि आप सभी की हर क्षेत्र में उचित भागीदारी तभी मिलेगी जब आप पार्टी और संगठन से जुड़कर काम करेंगे। और अगर युवा अपने अपने हक अधिकार के लिए चिंतित है तो उन्हें राजनीति करनी होगी बिना राजनीति के कुछ भी संभव नहीं है।
साथ ही पार्टी में सदस्यता ग्रहण करने वालों में धर्मेंद्र कुशवाहा, शंभू कुशवाहा, राकेश कुशवाहा, मुकेश कुशवाहा, रविरंजन कुशवाहा, पप्पू कुशवाहा, अभय कुशवाहा, विजय कुशवाहा, मनोज कुशवाहा, उपेंद्र कुशवाहा, योगेंद्र कुशवाहा, अनिल कुशवाहा, सुनील कुशवाहा, उज्ज्वल कुशवाहा, कमलेश कुशवाहा, सहदेव कुशवाहा, गौतम कुमार, वाल्मीकि कुमार, विनोद कुमार, दिनेश कुशवाहा सहित सैकड़ों लोगों ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया एवं पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया।