भाजपा के सदस्यता अभियान को गति देने के लिए आज किसान मोर्चा कार्यालय में डॉ. मनीष पंकज मिश्रा की अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई

विशाल वैभव ।

भाजपा के सदस्यता अभियान को गति देने के लिए आज किसान मोर्चा कार्यालय में डॉ. मनीष पंकज मिश्रा की अध्यक्षता में एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस बैठक का मुख्य उद्देश्य था कि प्रत्येक बूथ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के “मन की बात” कार्यक्रम को सुनकर, 100 नए सदस्यों को भाजपा में सदस्यता दिलाई जाए डॉ. मिश्रा ने बताया कि “मन की बात” केवल एक संवाद नहीं बल्कि यह किसानों और जनता के बीच की दूरी को कम करने का एक माध्यम है। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के जरिए किसानों की समस्याएं उनके विचार और सुझाव सीधे प्रधानमंत्री तक पहुंचते हैं जिससे सरकार को नीतियों को जनहित में संशोधित करने का अवसर मिलता है।

बैठक के दौरान डॉ. मिश्रा ने सभी उपस्थित सदस्यों को प्रेरित करते हुए कहा कि हमें अपने बूथ पर “मन की बात” को सुनने का आयोजन करना चाहिए ताकि हम इस संदेश को और अधिक लोगों तक पहुंचा सकें। उन्होंने बताया कि जब हम इस कार्यक्रम को बूथ पर सुनेंगे तो लोगों में भाजपा के प्रति रुचि और जुड़ाव बढ़ेगा।उन्होंने यह भी चर्चा की कि सदस्यों को अपने आस-पास के लोगों से जुड़कर उन्हें सदस्यता लेने के लिए प्रेरित करना चाहिए। इस प्रक्रिया में स्थानीय मुद्दों और किसान कल्याण की योजनाओं पर भी ध्यान देना आवश्यक है। डॉ. मिश्रा ने अंत में सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे अपने बूथों पर सक्रियता बढ़ाएं और बिहार को सदस्यता में प्रथम स्थान दिलाने के लिए सामूहिक प्रयास करें। इस प्रकार की बैठकें न केवल संगठन को मजबूत करती हैं, बल्कि समाज में भाजपा के प्रति सकारात्मक सोच को भी बढ़ावा देती हैं।आज के बैठक में जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता,जिला महामंत्री गोपाल प्रसाद यादव,जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर, राणा रंजीत सिंह,सारिका वर्मा,गुड़िया कुमारी,जीया वर्मा, इंदु प्रजापति,दीपक पाण्डेय,संतोष कुमार, डॉ अशोक कुमार,श्याम किशोर मिश्रा,मिहिर कुमार,वेदव्यास पांडेय,कुंदन कुमार,दिनेश कुमार,सुनील मिश्रा,मंटू कुमार,धर्मेंद्र प्रसाद,बबलू गुप्ता,विजय प्रसाद उर्फ काला नाग,महेश यादव साहित दर्जनों की संख्या में उपस्थित हुए।

You may have missed