श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव के अवसर पर भक्तों एवं श्रद्धालुओं ने टिकारी के रानीगंज ठाकुरबाड़ी में किया पूजा अर्चना के साथ भजन कीर्तन

विश्वनाथ आनंद ।
टिकारी( बिहार)- गया जिला के टिकारी अनुमंडल अंतर्गत रानीगंज ठाकुरबाड़ी में भक्तों एवं श्रद्धालुओं ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव के अवसर पर पूजा अर्चना करते हुए भजन कीर्तन किया. इस दौरान उपस्थित लोगों ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव पर अनेको भजन ढोलक, हरमोनिया, विंजो के साथ गाते हुए श्री कृष्ण के रंग में झूमते रहे. वहीं दूसरी तरफ भक्तों ने मंदिरों को रंग-बिरंगे कपड़ों एवं रंगीन कागजों से सजाया एवं संवारा है. जो आकर्षण का केंद्र बना रहा.

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता शिव वल्लभ मिश्रा ने मीडिया से खास बातचीत के दौरान कहा कि प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी भक्तों श्रद्धालुओं ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर उत्सव धूमधाम से मान रहा है. वही रानीगंज के निवासी गोपाल यादव ने श्री कृष्ण की तरह बांसुरी बजाते हुए भजन कीर्तन गाते दिखे. इसी तरह दर्जनों भक्तों एवं श्रद्धालुओं ने भी भजन कीर्तन गाते हुए श्री कृष्ण के भजन गायन में झूमते रहे. कुल मिलाकर कहा जाए तो गया जिला के टिकारी अनुमंडल अंतर्गत रानीगंज में भक्तों श्रद्धालुओं ने सुबह से ही मंदिरों को जन्माष्टमी उत्सव के अवसर पर भजन कीर्तन करते दिखे. वही ठाकुरबाड़ी में पहुंचने वाले लोगों को प्रसाद वितरण किया गया.

You may have missed