जहानाबाद में एक नवयुवती ने ट्रेन के आगे लगा दी छला॑ग

रजनीश कुमार ।

जहानाबाद जिले के कड़ौना हाल्ट के पास उस समय अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया, जहां एक नवयुवती ने ट्रेन के आगे छला॑ग लगा दी।बुरी तरह से घायल महिला को रेलवे पुलिस ने तत्काल सदर अस्पताल लाया, जहां इलाज के क्रम में महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि मृत महिला सुखन॑दन चक निवासी नेहा कुमारी बताई गई है। वही घटना की सूचना पाकर मृतक के पिता ने बताया कि नेहा हमारी पुत्री थी,जो एक वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। उसने यह भी बताया कि मेरी पुत्री से उसके पति द्वारा घर बनाने हेतु हमेशा पैसा का मांग किया करता था।
वही आज शनिवार को भी मेरी पुत्री पैसा के लिए मेरे साथ बकवास कर रही थी। तथा गुस्से में आकर मै एक तमाचा मार दिया,तो गुस्से में घर से निकलकर ट्रेन के आगे छला॑ग लगा ली। जिससे इलाज के क्रम में मौत हो गई। वही मृतक के पति ने अपने ससुर पर आरोप लगाया है कि मेरी पत्नी के साथ जानबूझकर मारपीट किया गया, जिससे मेरी पत्नी ने आत्म हत्या कर लिया।
मामला चाहे जो कुछ भी हो परंतु दोषी कौन है, फिलहाल जांच के उपरांत ही पता चल पायेगा। वही पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा। तथा जांच की कार्रवाई शुरू कर दिया गया है।

You may have missed