टिकारी के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने देश के प्रधानमंत्री के दिशा -निर्देश में चलाया मठ मंदिरों में स्वच्छता अभियान का मुहिम

विश्वनाथ आनंद.
गया (बिहार )- गया टिकारी के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने भारत के प्रधानमंत्री के दिशा- निर्देश में मठ मंदिरों में स्वच्छता अभियान के तहत मुहिम चलाए . बताते चलें कि भारतीय जनता पार्टी टिकारी के कार्यकर्ताओं द्वारा देश के प्रधानमंत्री आदरणीय श्रद्धेय नरेंद्र भाई मोदी जी के आह्वाहन पर मंदिर,मठ की स्वच्छता अभियान चलाए जाने की मुहिम मंत्र पर टिकारी के प्रसिद्ध मंदिर श्री श्री 1008बुढ़वा महादेव मंदिर और बहेलिया बीघा स्थित माता शीतला मंदिर प्रांगण को झाड़ू लगा कर स्वच्छता का मुहिम किया गया। प्रदेश लघु उद्योग प्रकोष्ठ के प्रभारी श्रद्धेय शंभू नाथ केशरी के नेतृत्व में स्वच्छता अभियान में वरीय भाजपा नेता शशि प्रियदर्शी, जिला युवा भाजपा आईटी सेल संयोजक गया पंकज चंद्रवंशी, नगर सहकारिता प्रकोष्ठ के संयोजक सिद्धनाथ वर्मा, टिकारी दक्षिणी मंडल महामंत्री शिवबल्लभ मिश्र, वार्ड पार्षद 14सोनू दुबे, सुनील अवस्थी, आशीष अवस्थी, आकाश केशरी, अमन कुमार मुन्ना अवस्थी सहित दर्जनों लोगों की मौजूदगी पाई गई.इस बीच बाजे -गाजे की ध्वनि से वातावरण गूंजते रहा.लोगो ने जय जय श्रीराम की नारा बुलंद करते नजर आए.सामूहिक तौर पर लोगो ने आम जनमानस से आग्रह करते हुए कहा कि आगामी दिनांक 22जनवरी 2024के पूर्व हर मंदिर, मठ, ठाकुरवाड़ी प्रांगण को स्वच्छता अभियान चलाकर स्वच्छ करने का अपील किया और 22जनवरी2024को सामूहिक तौर पर विशेष पूजा अर्चना सहित हरि कीर्तन भजन व रात्रि में दीपोत्सव कार्य किए जाने की भी अपील किया गया.


इधर गया जिला के जनसंघ से भाजपा तक का सफर किए गया के तेलबीघा रंगबहादुर रोड निवासी अच्छुता नंद सिंह 92वर्षीय का आकस्मिक निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए उनके निधन को भाजपा के लिए अपूरणीय क्षति कही गई, जो कि निकट भविष्य में भरपाई संभव नहीं है. स्व अच्छूता बाबू टिकारी के हाल फिलहाल दिवंगत हुए स्व महावीर प्रसाद जैन के समकक्ष नेता में एक थे. अछूता बाबू के एक मात्र लड़का मणि कुमार जो अधिवक्ता है.

You may have missed