खान्जाहापुर लूट एवं गोली कांड के अपराधियों को तुरंत गिरफ्तार करें पुलिस नहीं होगा जन आंदोलन -विनय कुशवाहा

मनोज कुमार ।
राष्ट्रीय जनता दल के प्रांतीय सचिव विनय कुशवाहा ने कहा कि बिहार में अपराधियों का पुलिस से भय खत्म हो चुका है। अपराधी बेलगाम हो चुके हैं तभी तो सरेआम दिन के 10:00 बजे मानपुर के खंजाहापुर में लूट के घटना के अंजाम दिया एवं चार निर्दोष लोगों को गोली मार दिया। इस तरह से बेलगाम अपराधियों को गया कि पुलिस लगाम लगाने में सक्षम नहीं दिख रही है। बिहार की पुलिस सिर्फ शराब और बालू के नाम पर अवैध कमाई करने में लगी है ।उसे आम जनता से कोई मतलब नहीं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी इन लोगों को भ्रष्टाचार करने की छूट दे रखे है। अगर बिहार की पुलिस चाह ले तो अपराधियों का नाम और निशान मिटा देंगी।
विनय कुशवाहा ने कहा कि अगर गया पुलिस एक सप्ताह के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल चल कर सजा नहीं दिलाती है तो गया की सड़कों जन आंदोलन होगा।
जिस तरह से बिहार में अपराध की घटनाएं घट रही है उसे बिहार के लोग से सहम चुके हैं अपराधियों में पुलिस का डर खत्म हो चुका है। लोग अपने आप को असहाय और वेबस महसूस कर रहे हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आम जनों की सुरक्षा से कोई मतलब नहीं पुलिस प्रशासन सब बेलगाम हो चुका है।
पार्टी के नेता जय प्रकाश शर्मा, शशि भूषण सिंह,पवन कुमार वर्मा, विक्रमादित्य सिंह कुशवाहा, लक्ष्मण प्रसाद कुशवाहा, अजय मेहता, जितेंद्र वर्मा, मुकेश चंद्रवंशी, पंकज यादव, नीतिश पासवान आदि नेताओं ने भी अपराधियों का अभिलंब गिरफ्तार कर स्पीडी ट्रायल से आने की मांग की है।