आज किसान मोर्चा के कार्यालय में बूथ संख्या 199 वे पर देश ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मन की बात सुना गया कार्यक्रम

विशाल वैभव ।

आज किसान मोर्चा के कार्यालय में बूथ संख्या 199 वे पर देश ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मन की बात सुना गया कार्यक्रम के 114वें एपिसोड में कई महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा की। उन्होंने देश की विविधता सांस्कृतिक धरोहर, और सामुदायिक विकास पर जोर दिया। उन्होंने युवाओं के योगदान, स्वच्छता अभियान, और भारत की नई तकनीकों पर भी विचार साझा किए। मोदी जी ने लोगों को अपने आसपास के मुद्दों के प्रति जागरूक रहने और समाज सेवा में भाग लेने के लिए प्रेरित किया। इस एपिसोड में उन्होंने प्रेरक कहानियों और प्रयासों का उल्लेख किया जिससे सभी को प्रेरणा मिले।

देशवासियों को एकजुट होकर आगे बढ़ने का संदेश दिया। इस अवसर भाजपा किसान मोर्चा बागवानी प्रकोष्ठ के सह संयोजक प्रभारी डॉक्टर मनीष पंकज मिश्रा ने कहा अमेरिका जैसा देश देश ओजस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को 300 कलाकृति को वापस करना भारत का विदेश नीति पूरे दुनिया में डंका बज रहा है स्वच्छता पर जोड़ देते हुए कहा हर व्यक्ति अपने घर के पास का सफाई करेगी स्वच्छता पर विजय पा लेंगे प्रत्येक व्यक्ति अपने मां के नाम पर एक पेड़ अवश्य लगाए और स्वदेशी वस्तुओं को ज्यादा से ज्यादा प्रयोग करें आज के मन की बात सुनने वालों में भाजपा के जिला उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद अधिवक्ता जिला मीडिया प्रभारी संतोष ठाकुर भाजपा के वरिष्ठ नेता राणा रणजीत सिंह दीपक पांडे सुनील बंबईया सुनील रविदास आशीष कुमार सहित दर्जनों लोग मन की बात सुन गया।

You may have missed