शिवहर लोकसभा सीट से बीजेपी की उम्मीदवार ही लड़ेंगीं चुनाव–

गजेंद्र कुमार सिंह ।

शिवहर लोकसभा क्षेत्र का सीट राजपूत या वैश्य का सीट शिवहर रह सकता है प्रथम प्राथमिकता सांसद रमा देवी मिल सकती है

शिवहर—- जिले में पहले चर्चा का विषय था की शिवहर लोकसभा क्षेत्र का सीट जदयू को चला गया है। लेकिन अटकल अब समाप्त हो गया क्योंकि गुप्त सूत्रों से पता चला है शिवहर लोकसभा सीट बीजेपी के कोटे में रहेगा । यह सीट स्टिंग कैंडिडेट के अनुसार रामादेवी को अगर चेंज होगा तो सवर्ण के खाते में यह सीट जाएगा ।शिवहर लोकसभा सीट पर भी 18वीं लोकसभा चुनाव में भगवा प्रत्याशी ही उतरेगी।
काफी विरोध के बीच भाजपा संगठन जिला इकाई के अनुरोध को स्वीकार करने की संभावना व्यक्त की जा रही है। दिल्ली में बैठे शिवहर जिला के भाजपा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी की टीम भाजपा प्रत्याशी उतारने की कर रहे मांग। जानकारी के अनुसार मांग को मान लिया गया है लेकिन सीट शेयरिंग पर मंथन जारी है।

अति विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार शिवहर भाजपा कोटे में लोकसभा का चुनाव लड़ा जाएगा। कुछ लोगों का कहना है सांसद रमा देवी का टिकट कटना तय माना जा रहा है। शिवहर लोकसभा का प्रत्याशी बनाया जा सकता है इसका निर्णय बीजेपी के शिवहर लोकसभा के भजपा संगठन का निर्णय होगा मान्य । लेकिन शिवहर मोतिहारी में बीजेपी के मधुबन विधायक सीताराम सिंह का पुत्र राणा रणधीर सिंह का नाम चर्चा में है। देखना है कि शिवहर लोकसभा क्षेत्र सीट किसके खाते में जाता है।

 

You may have missed