किराना दुकान में आग लगने से हजारों रुपए की सम्पत्ति जलकर हुआ बर्बाद

रजनीश कुमार ।

जहानाबाद के रतनी बीते शनिवार की रात्रि प्रखंड क्षेत्र के शकूराबाद में किराना दुकान में आग लगने से हजारों रुपए की सम्पत्ति जलकर बर्बाद हो गया। मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार की रात्रि करीब 1/30 बजे शकूराबाद बाजार के नेहालपुर -जाने वाली रोड मे गौतम किराना दुकान में अचानक आग की लपट उठती दिखाई दिया ,आग की लपट देख ग्रामीण दौड़कर आया तथा शकूराबाद पुलिस को भी सुचना दिया। तत्काल थाना से अग्नि शामक पहूंच आग पर काबू पाया।
पिड़ित दुकानदार गौतम कुमार ने बताया कि बीते रात्रि रघुनाथ गंज सूर्य मंदिर का वार्षिकोत्सव मनाया जा रहा था। तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था।
मै वहां से करीब दो बजे अपने दुकान पर आकर सोने के लिए आया तो देखा कि दुकान से आग की लपट निकल रहा है।शोर मचाया तथा शकूराबाद थाना को सुचित किया। जहां से अग्नि शामक पहुंचने पर आग पर काबू पाया जा सका। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पाया तब तक करीब बीस हजार रुपए तक की सम्पत्ति जलकर बर्बाद हो चुका था। उसने यह भी बताया कि बर्बाद होने में करीब 12पेटी कोल्ड ड्रिंक,पानी की बोतल, काउंटर सहित अन्य समान था। तथा बताया गया कि आग कौन लगाया।कैसे लगा या किसी असमाजिक तत्वों ने लगाया मै नहीं जानता। शकूराबाद थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।